Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
बाड़मेर में कुत्तों ने किया नवजात लड़के का शिकार

लड़के के पूरे शरीर पर लगी थी मिट्टी

क्या कुत्ते कब्र से निकाल कर लाये थे बच्चे को

Balotra me kutto ne kiya navjat ladke ka shikar newborn found dead in balotra of rajasthan

25 जून 2022, शनिवार, बाड़मेर, राजस्थान।

राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिवाना में नवजात लड़के का शव मिला, जिसे कुत्ते अपना आहार बनाने पर तुले थे। पालोना को आशंका है कि कुत्ते जमीन में दफनाए शिशु को कहीं से निकाल लाये होंगे।

कब और कहां

यह घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले में सिवाना के समदड़ी क्षेत्र स्थित मजल गांव में शनिवार को घटी। पालोना को घटना की जानकारी बालोतरा के पत्रकार श्री मयंक अवस्थी से मिली।

शिशु के पूरे शरीर पर मिट्टी लगी हुई थी। सिर के पिछले हिस्से को कुत्तों ने चबा डाला था। ग्रामीणों की नजर जब तक उस बच्चे पर पड़ी, कुत्ते उसे काफी नुकसान पहुंचा चुके थे।

ये भी पढ़ें- सब जानने को आतुर हैं उस बच्ची की मौत का सच

श्री अवस्थी ने पालोना को बताया कि मजल गांव में मरुधरा ग्रामीण बैंक की शाखा है। इसी शाखा के पीछे झाड़ियों में नवजात शिशु का शव ग्रामीणों को नजर आया। 

ग्रामीणों ने देखा कि चार-पांच कुत्ते किसी चीज को घेर कर बैठे हुए हैं। पास जाकर उन्होंने पाया कि यह नवजात लड़के का शव है। 

पुलिस ने करवाया पोस्टमॉर्टम

कुत्तों को भगाकर पुलिस को सूचना दी गई। समदड़ी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

पालोना की नज़र से

तस्वीर को देखने से ऐसा लगता है मानो कुत्तों ने नवजात लड़के को जमीन के अंदर से निकाला हो। बच्चे के सारे शरीर पर लगी मिट्टी इसी सम्भावना को बल देती है। संभव है कि कुत्तों ने जमीन में दफनाए गए मृत नवजात शिशु को बाहर निकाल लिया हो और खींचकर बैंक की शाखा के पास ले आये हों। ऐसा उस परिस्थिति में सम्भव है, जब शिशु को मृत्यु के बाद बहुत गहराई में नहीं दफनाया गया हो।

PaaLoNaa News, Rajasthan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Make a Donation
Paybal button
Become A volunteer