Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
पति- पत्नी के बीच झगड़े में छह माह के बेटे को जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

पहले पत्नी को घर से निकाला, फिर 06 महीने के बेटे को मुंह दबाकर मार डाला

मां की शिकायत पर पिता गिरफ्तार

13 जून 2022, सोमवार, मोहाली, पंजाब

उनकी शादी को ज्यादा वक्त नहीं बीता था। हाल में ही वे मां-बाप बने थे। ये उनके लिए खुशियों भरे दिन हो सकते थे, लेकिन उनके आपस के क्लेश ने न केवल उन दोनों की खुशियां लील लीं, वरन उनके इकलौते बेटे की जान भी चली गई। एक पिता ने ही अपने बेटे की हत्या कर दी।

कब और कहां

ये घटना चंडीगढ़ से सटे जीरकपुर, जिला मोहाली में  घटी। इसकी जानकारी दिल्ली के सीनियर जर्नलिस्ट श्री दिवाकर से मिली। 

स्थानीय मीडिया के अनुसार, आरोपी अभिषेक मूल रूप से देहरादून का रहने वाला है। जीरकपुर में वह वीआईपी रोड स्थित पेंटा होम में अपनी पत्नी नीतिका के साथ रहता था। साल 2020 में ही दोनों की शादी हुई थी। जनवरी 2022 में उनके यहां बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम उन्होंने सार्थक रखा। 

दोनों 11 जून को पारवारिक समारोह में शामिल होने गए थे, जहाँ नीतिका का अपने ससुराल में किसी से झगड़ा हो गया और वे लोग मध्य रात्रि के बाद ही वापिस लौट आये। दोनों में उसी को लेकर तनाव इतना बढ़ गया कि अभिषेक ने नीतिका को घर से बाहर निकाल दिया। परेशान नीतिका अपनी बहन के घर चली गई। बेटा सार्थक घर में ही रह गया। शाम को आने पर घर बन्द मिला। 

अगले दिन जब वो घर लौटी तो अभिषेक के पास सार्थक निश्चेष्ट लेटा था। नीतिका के हिलाने-डुलाने पर भी जब वो नहीं हिला तो उसे शंका हुई। तब अभिषेक न बताया कि उसने मुंह दबाकर बेटे की हत्या कर दी है। 

नीतिका सन्न रह गई। पुलिस को सूचना दी गई। अभिषेक को गिरफ्तार कर पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए डेराबस्सी सिविल अस्पताल भेज दिया है। 

Punjab news furious father killed his 06 month old son

स्थानीय मीडिया के अनुसार

पुलिस को दी शिकायत में नीतिका (26) निवासी पेंटा होम्स सोसायटी ने बताया कि उसकी शादी नवंबर 2020 में अभिषेक शर्मा निवासी देहरादून (उत्तराखंड) के साथ हुई थी। जनवरी 2022 में उसने एक बेटे को जन्म दिया और उसका नाम सार्थक रखा। उसका अपने पति के साथ लड़ाई-झगड़ा रहता था। 11 जून को वह अपने पति के साथ ससुराल में एक फंक्शन में गई थी। इस दौरान उनका ससुराल परिवार के साथ झगड़ा हो गया। इस वजह से वह रात को दो बजे ही वहां से चल पड़े और सुबह छह बजे वीआईपी रोड पर स्थित पेंटा होम्स पहुंचे।

यहां पर घर पहुंचते ही आपस में दोबारा झगड़ा शुरू हो गया और उसके पति ने उसे घर से बाहर निकालकर अंदर से कुंडी लगा ली। पति ने बच्चे को अपने पास ही रख लिया और इसके बाद कुंडी न खोलने पर वह अपनी बहन के घर ढकोली चली गई। जब वह शाम को घर वापस आई तो घर पर ताला लगा था। इसके बाद जब वह अगले दिन घर वापस आई तो देखा दरवाजा खुला था और उसका पति भी वहीं बैठा था।

जब उसने बिस्तर पर लेटे अपने बच्चे को उठाया तो वह सांस नहीं ले रहा था। तभी पति ने बताया कि उसने मुंह दबाकर बच्चे को मार दिया है। – वार्ता हब डॉट कॉम

Punjab news furious father killed his 06 month old son

चंडीगढ़ से सटे जीरकपुर में एक पिता ने अपने करीब 6 महीने के बेटे की हत्या कर दी। आरोपी की डेढ़ साल पहले शादी हुई थी और इसी साल जनवरी में लड़का (सार्थक) पैदा हुआ था। आरोप के मुताबिक पत्नी से अक्सर झगड़ा करने वाले आरोपी पति ने तैश में आकर बच्चे की ही हत्या कर दी। बताया जा रहा कि बच्चे का तकिया से मुंह दबाया गया। पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति को पुलिस ने पकड़ कर उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। – दैनिक भास्कर डॉट कॉम

PaaLoNaa News, Punjab
Make a Donation
Paybal button
Become A volunteer